‘एनिमल’ फिल्म ने पहले ही दिन मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल ‘जवान’ को छोड़ बहुत पीछे रणबीर कपूर को मिली है सबसे बड़ी ओपनिंग!


संदीप रेड्डी की फिल्म एनिमल का इंतजार सब लोग बहुत दिन से कर रहे थे एनिमल फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम बुलंद करना शुरू कर दिया है आज से ही पहले दिन रणवीर की इस पिक्चर ने इतना तगड़ा कमाई किया है कि शाहरुख खान की सबसे बड़ी फिल्म जवान को बहुत पीछे छोड़ दिया है.

रणबीर की फिल्म एनिमल का चर्चा तो रिलीज होने से पहले ही हो चुका था और पहली बार गैंगस्टर अवतार में नजर आ रहे हैं रणवीर को देखने के लिए बहुत सारे फैंस में बहुत तगड़ी एक्साइटमेंट भी है. इस फिल्म के ट्रेलर से ही पहले माहौल बन चुका था और इतना यह तो तय था कि एनिमल फिल्म के लिए जनता भी तैयार ही बैठी है शुक्रवार को इस फिल्म को थिएटर में रिलीज किया गया और पहले दिन से ही इसने थिएटर में अपनी धाक जमानी चालू कर दी है.

इस फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा की एनिमल मूवी जिस अंदाज में रणबीर कपूर को स्क्रीन पर लेकर आई है इस तरह वैसा अभी तक कोई भी पिक्चर नहीं कर पाई इस उत्सुकता से ही जनता का मूड इतना अच्छा था की फिल्म की एडवांस बुकिंग चालू होते ही सारे टिकट बिजनेस शुरू हो गए थे एडवांस बुकिंग से कुछ दिन पहले ही फिल्म ने 34 करोड रुपए से भी ज्यादा कलेक्शन कर चुका था एनिमल फिल्म को बहुत बड़ी ओपनिंग मिनी तय थी लेकिन फिल्म के उम्मीद से भी ज्यादा बहुत बड़ी ओपनिंग मिली है.

‘एनिमल’ का ओपनिंग कलेक्शन

अगर हम रिपोर्ट्स की मन कर चले तो एनिमल फिल्म ने पहले दिन ही 60 करोड रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था रिपोर्ट के अनुसार एनिमल फिल्म ने पहले दिन करीब 61 करोड रुपए का कलेक्शन किया था सिर्फ हिंदी वर्जन में ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 50 करोड रुपए से भी ज्यादा का अनुमान किया जा रहा है तेलुगू इंडस्ट्री से चालू करने वाले डायरेक्टर रेडी बंगा की घरेलू मार्केट से भी फिल्म को बहुत बड़ा फायदा हुआ है और तेलुगू वर्जन ने 10 करोड रुपए की आसपास कलेक्शन किया है फाइनल कलेक्शन आने पर आंकड़ों में कुछ अंतर आ सकता है लेकिन फिल्म का कलेक्शन लगभग इसी रेंज के आसपास रहेगा.

जवान’ और ‘ग़दर 2’ को छोड़ा पीछे

रणबीर कपूर की यह फिल्म एनिमल ने इस साल की दूसरी बड़ी ओपनिंग दर्ज की है इसमें 41 करोड़ की ओपनिंग करने वाली ग़दर 2 और पहले ही दिन 45 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली टाइगर 3 के साथ शाहरुख खान की बड़ी फिल्म पठान को भी बहुत ही पीछे छोड़ दिया है.

यह फिल्म शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान ने पहले दिन 57 करोड रुपए के आसपास कलेक्शन किया था एनिमल फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन बड़े आराम से इसे भी ज्यादा होने वाला है रणबीर कपूर के करियर में यह बहुत ही बड़ा ओपनिंग कलेक्शन है इससे पहले रणबीर कपूर का सबसे बड़ा ओपनिंग वाला फिल्म ब्रह्मा से ही था जिस जिसने पहले दिन ही 37 करोड रुपए का कलेक्शन कर चुका था.

एनिमल फिल्म ने पहले ही दिन यह बता दिया कि इसके आगे बड़े-बड़े बॉक्स ऑफिस छोटा पड़ने वाले हैं अब यह देखना दिलचस्प होने जा रहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को जनता से क्या रिस्पांस मिल रहा है पहले विकेट में एनिमल फिल्म कितना कमाई करवा सकता है.

 

 

आप सभी को राम-राम  मेरा नाम रवि कुमार सिंह  हैं, मैं भारत का रहना वाला हूँ। मैं एक Digital Marketer, Content Writer, Creator हूँ। यहाँ ABPB News पर मेरी भूमिका आप सभी तक बिज़नेस और फाइनेंस के दुनिया से नयी खबरे पहुंचना हैं ताकि आपको इससे जुडी हर जानकारी मिलती रहे, धन्यवाद!


1 thought on “‘एनिमल’ फिल्म ने पहले ही दिन मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल ‘जवान’ को छोड़ बहुत पीछे रणबीर कपूर को मिली है सबसे बड़ी ओपनिंग!”

Leave a Comment