FlipKart Sale में आया बंपर धमाका ऑफर, आईफोन से लेकर पिक्सल फोन तक पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट


फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा सेल ऑफर: यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो सावधान हो जाइए फ्लिपकार्ट पर चल रही मोबाइल बोनांजा सेल का फायदा उठा सकते हैं 1 दिसंबर से चालू हुई यह सेल 6 दिसंबर तक चलेगी जिसमें की आईफोन से लेकर बहुत सारे ब्रांड के फोन तक पर ऑफर मिल रहा है और इस पर बहुत ज्यादा डिस्काउंट भी मिल रहा है साथ ही बैंक डिस्काउंट का भी आप फायदा ले सकते हैं तो आईए जानते हैं सेल की पूरी डिटेल.

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर नया सल फिर से शुरू हो गया है प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनांजा सेल चल रहा है जिसमें की यूजर्स को बहुत सारे फोन आकर्षक प्राइस पर मिल रहे हैं 1 दिसंबर से या चालू हुआ सेल फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा 6 दिसंबर तक चलेगा इसमें आपको बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है जो की बहुत बेहतरीन है.

फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा सेल में 10% का तुरंत डिस्काउंट केनरा बैंक क्रेडिट कार्ड के द्वारा मिल रहा है इसमें की सैमसंग पोको और दूसरे बहुत सारे ब्रांड के फोन पर डिस्काउंट भी मिल रहा है तो आईए जानते हैं सेल में मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी.

पोको के फोन पर ऑफर

POCO x5 Pro को आप सेल में बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं या पद फोन 22999 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है जो फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा सेल में भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है डिस्काउंट करने के बाद आप इस फोन को 18999 में अपने घर पर ला सकते हैं इस फोन पर लगभग ₹4000 का बैंक डिस्काउंट भी है यह स्मार्टफोन कॉल कम स्नैपड्रैगन 778g प्रोसेसर के साथ है.

सस्ते में मिल रहा सैमसंग का यह फोन

सैमसंग गैलेक्सी m14 फोन को भी आप सस्ते में घर ला सकते हैं यह फोन फ्लिपकार्ट सेल में 13399 में मिल रहा है और इस फोन यह कीमती फोन के 4GB राम प्लस 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाला है इस पर भी आपको फ्लिपकार्ट बोनांजा सेल बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है जो की बहुत ही बेहतरीन है.

इस फोन पर है भारी डिस्काउंट

अगर आप भी अपने बजट में स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो पोको M6 प्रो 5G लिखकर घर ला सकते हैं. या फोन की कीमत 10999 है वहीं वो t2x 5G को भी आप बहुत ही ज्यादा डिस्काउंट पर खरीद कर अपने घर ला सकते हैं. यह स्मार्टफोन 11999 में मिल जाएगा. वही वो t2 प्रो 5G को आप 22999 में भारी डिस्काउंट के बाद आप घर ला सकते हैं.

प्रीमियम फोन में क्या ऑप्शंस है?

यदि हम प्रीमियम फोन की बात करें तो गूगल पिक्सल 7A को आप बहुत ही सस्ते और भारी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन 35999 में भारी डिस्काउंट के बाद मिल सकता है. इस पर आपको ₹3000 का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है स्मार्टफोन Tensir G2 प्रोसेसर के साथ आता है. अगर आप बेहतरीन कैमरा वाला फोन की इच्छा रखते हैं तो इस फोन को आप अपने लिस्ट में रख सकते हैं.

एप्पल आईफोन 14 को आप भी सेल के माध्यम से खरीद सकते हैं . फ्लिपकार्ट सेल में या स्मार्टफोन 59,999 में मिल सकता है वहीं गूगल पिक्सल 7 की बात करें तो यह आपको 3999 में मिल सकता है. आईफोन 12 सेल में 399 में मिल रहा है.

यह भी पढ़े . 

‘एनिमल’ फिल्म ने पहले ही दिन मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल ‘जवान’ को छोड़ बहुत पीछे रणबीर कपूर को मिली है सबसे बड़ी ओपनिंग!

    आप सभी को राम-राम  मेरा नाम रवि कुमार सिंह  हैं, मैं भारत का रहना वाला हूँ। मैं एक Digital Marketer, Content Writer, Creator हूँ। यहाँ ABPB News पर मेरी भूमिका आप सभी तक बिज़नेस और फाइनेंस के दुनिया से नयी खबरे पहुंचना हैं ताकि आपको इससे जुडी हर जानकारी मिलती रहे, धन्यवाद!


2 thoughts on “FlipKart Sale में आया बंपर धमाका ऑफर, आईफोन से लेकर पिक्सल फोन तक पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट”

Leave a Comment