जम्मू – कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच में मुठभेड़, 1 आतंकवादी मारा गया, सर्च अभियान जारी


जम्मू और कश्मीर इनकाउंटर: जम्मू कश्मीर के अधिकारियों के मुताबिक जिले की अरिहान क्षेत्र की न्यू कॉलोनी में सुरक्षा बलों द्वारा बगीचों में आतंकवादी विरोधी अभियान चालू करने के बाद आतंकवादियों ने बहुत तेजी से गोलीबारी शुरू कर दी है । सुरक्षा बलों ने भी आंतकवादी की गोलियों का मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं।

FlipKart Sale में आया बंपर धमाका ऑफर, आईफोन से लेकर पिक्सल फोन तक पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के हरिहाल में कल 30 नवंबर 2023 को रात सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच में मुठभेड़ चालू हो गई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी जानकारी दी और खुफिया सूचना के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त अभियान चालू किया गया था। इसके तहत सुरक्षा बलों में चारों तरफ से घेरा डाल दिया और संपर्क स्थापित किया।

पुलवामा मे सुरक्षा बलों ने आतंकवाद विरोधी अभियान फिर से शुरू किया

पुलवामा के अधिकारियों के अनुसार जिले की अरिहंत क्षेत्र की न्यू कॉलोनी में सुरक्षा बलों द्वारा बगीचों के आसपास आंतकवादी विरोधी अभियान चालू करने के बाद वहां की आंतकवादियों की तरफ से गोलीबारी चालू कर दिया गया।

सुरक्षा बलों ने भी आतंकवादियों की गोलीबारी का बहुत अच्छी तरह से जवाब दिया और कई घंटे तक दोनों पक्षों के बीच रुक-रुक कर गोलीबारी चालू रही।

‘एनिमल’ फिल्म ने पहले ही दिन मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल ‘जवान’ को छोड़ बहुत पीछे रणबीर कपूर को मिली है सबसे बड़ी ओपनिंग!

जम्मू कश्मीर आर्मी और पुलिस के ऑपरेशन में पुलवामा में एक आतंकवादी हुआ ढेर।

केंद्रीय पुलिस और राज्य पुलिस के ऑपरेशन में पुलवामा में एक आतंकवादी मारा गया । इसके साथ ही सेना ने हथियार और उसके रहने का घर भी तोड़ दिया है। अधिकारियों ने यह बताया कि आतंकवादी की पहचान कर ली गई है और समूह का तत्काल पता नहीं चल पाया है कि यह कौन से संगठन से जुड़ा हुआ था। इस मुठभेड़ में अब तक किसी भी सैनिकों के घायल होने की कोई सूचना नहीं है और अभी सर्च ऑपरेशन अभी चालू है। जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से आतंकवादी हमला पूरे देश खासकर जम्मू और कश्मीर मे बहुत ही कम हो गया है । दोस्तों , बताता चलूँ की , पहले तो आतंकवादी बॉर्डर पर से आते थे और आतंकवादी हमला कर के चले जाते थे लेकिन अब हालत यह हो गया है की अब सारे जम्मू – कश्मीर के नवजवान सेना मे भर्ती के लिए आवेदन कर रहे है ।

हालांकि पहले से जम्मू – कश्मीर के हालत बहुत ही सुधार गया है और अब वह पर टूरिस्ट भी आने शुरू हो गए है जिससे की वहा के माहौल मे भी बहु बदलाव हुआ है और लोग अब बिकास पर ध्यान दे रहे है । जो की कश्मीर के लिए बहुत ही अच्छा है । और हमलोग आशा भी करते है की ये आगे भी ऐसा ही रहेगा हूर निरंतर जम्मू – कश्मीर मे बिकास होता रहेगा ।

इससे पहले 22 नवंबर 2023 को जम्मू और कश्मीर के राजौरी क्षेत्र में आतंकवादियों से मुठभेड़ में सेना के दो बड़े अधिकारी और एक जवान भी मारे गए थे।

More..

  1. भारत के 29 राज्य के नाम और राजधानी |29 Rajyo Ke Naam Aur Rajdhani
  2. 1 डिसमिल कितना वर्गफुट का होता हैं ? | 1 Dismil Kitna ka Hota Hai

  3. Hyundai Santa Fe आ रही है Fortuner का करने सिस्टम फेल , फीचर्स ऐसी है की आशिक को जाओगे

 

आप सभी को राम-राम  मेरा नाम रवि कुमार सिंह  हैं, मैं भारत का रहना वाला हूँ। मैं एक Digital Marketer, Content Writer, Creator हूँ। यहाँ ABPB News पर मेरी भूमिका आप सभी तक बिज़नेस और फाइनेंस के दुनिया से नयी खबरे पहुंचना हैं ताकि आपको इससे जुडी हर जानकारी मिलती रहे, धन्यवाद!


1 thought on “जम्मू – कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच में मुठभेड़, 1 आतंकवादी मारा गया, सर्च अभियान जारी”

Leave a Comment